Arylie os- Trust (now and then)..part 2

Hey guys..so here is the second part..here there will be two..scenes where Aryan showed full trust in Imlie..

Now(Rathore Mansion)

1- During Purandas Track

Imlie woke up with a flaring pain in the neck..she looked around and everyone must be asleep..she could go to the office to search for some clues about Arvind's death..she tried to get up when she saw ABP sleeping on her lap..having a tight grip on her pallu..

Im-(thinks) Hey Sita Maiya..ee toh so gaya hain..aur ee ko jagna theek nahi..par humko office bhi jana zaroori hain..she tried to move and he frowned in his sleep.

Imlie still managed to get up and she quickly got her chunni and gave it Aryan who grabbed it and fell asleep smiling..she smiled too and quietly took the keys and left the mansion..not seeing that Neela and Preeta had seen her..

In morning..she came feeling defeated..Aditya had deliberately burnt the files..she has no idea what to do now..she startles when she saw Preeta clapping..

P- Wow dear..how smart you are..apna get up theek karke aayi taaki koi aur tum pe shaq na kare..

Ne- Aare usse kuch nahi hoga..iski aadat hain..durse mardon ko..

Im/Ar- Blue Kaki!!/Badi Maa!!

Imlie looked on as Aryan walked towards her and Narmada and Arpita had followed him too..

Ne- Aryan..tu puch toh zara apni biwi se..poori raat kahan thi??

Ar- Kyun?? Aise kitne din the jahan..mein ghar nahi aaya hoon..but Imlie ne mujhse kabhi kuch nahi pucha..kyunki she trusts me..

Ar- Ussi tarah Imlie jahan bhi jaye..uske saath meri himmat aur mere bharosa saath mein hain..and this is this first and the last time you guys disrespect her..kyunki iski disrespect matlab meri disrespect hain..

Ar- Chalo Imlie..he held his hand and took her to his room..

Im- ABP..

Ar- Imlie..i have not stopped you from doing anything..but from now on..tum raat ko akeli kahin nahi jaogi..ya toh mujhe bula lene..ya driver ko saath mein le jana..

Im- Okay..he left to take a shower..while she stood there with teary eyes..no matter how angry he was with her..he always cared for her..

2- Joyti Track

Imlie was shivering badly..this is not happening..it is not true..this baby's was Aryan..

Im- ABP..hum..hum kabhi bhi tumhare siwa..

Ar- No..you don't have to say this..i trust you..Imlie..but saach yeh bhi hain ki..yeh baacha mere nahi hain..

Im- Abhi tum bole na..ki you trust me..ee sab report bhul jao..bas hum pe bharosa karo..hum bol rahe hain ki cheeku..tumhara baacha hain..

Ar- Imlie..itne saare test..

Im- Humara test bhi galat hua tha na..tumhara bhi ho sakat hain..

Ar- Uss din kya hua Imlie..during the sting operation..

Im- Uu humka chot lag gayi thi..Madhav ko bachate hue..aur humko neend nahi aa rahi dard ki wajah se toh uu humare liye painkillers le kar aaya tha..aur phir wapas apne kamre mein chala gaya tha..

Im- Uu..kucho nahi kiye hain humare saath..koi hain..jo hume aur tumko alag karna chatha hain..they both looked at each other..and only one suspect came to their mind..

Im/Ar- Jo!!!

Even though they have realised who the culprit is..but what and how will they expose her..

Ps- Hey guys..so this story is over here..i hope you like it..please do comment..